How To Write SEO Friendly Blog Post

क्या आप एक ब्लॉगर है या ब्लॉगर बनने के बारे मे सोच रहे है तो यह आर्टिकल आपके लिए है इसे पूरा सही से पढ़िए ब्लॉगर बनना इतना आसान नही है एक प्रसिद्ध ब्लॉगर वही बन सकता है जो आर्टिकल लिखने में तेज हो और उस काम मे उसे मजा आता हो यही होती है एक प्रसिद्ध ब्लॉगर की पहचान आज हम आपको बताने वाले है।

How To Write SEO Friendly Blog Post , how to do seo for blogger
How To Write SEO Friendly Blog Post 

ब्लॉगर में आर्टिकल कैसे लिखते है एक बात का ध्यान रखिए अगर आप ब्लॉगर बनना चाहते है तो आपको सबसे पहले लिखना आना चाहिए कुछ भी किसी भी कोई न्यूज़ के बारे में बताना या कुछ जरूरी जानकारी देना यह सब आप लिखकर बता सकते है ब्लॉगर पर लेकिन इसे लिखने का तरीका होता है।

अगर आपको लिखना नही आता है और आपके पास पूरी जानकारी है आप उसे लोगो को बताना चाहते है ब्लॉगर के माध्यम से तो पहले आपको पोस्ट कैसे लिखते है उसकी जानकारी पूरी होनी चाहिए जैसी की सर्दी का इलाज कैसे करे अगर आप जानते है।

तो इसकी जानकारी आप लिखर पोस्ट कर सकते है ताकि लोग आपके आर्टिकल को पढ़े और उसे पसंद करे इससे आपको ही फायदा होने वाला है अगर आप अच्छी तरह से आर्टिकल लिखते है पूरा सही से लिखकर पोस्ट करते है।

और वो गूगल में रैंक कर गया तो आपके मजे ही मजे है समझोआपकी मेहनत सफल हो गई क्योकि एक आर्टीकल को लिखने में कम से कम पूरा 2 या 3 घण्टा लगता है अगर आप पुराने ब्लॉगर है तो लेकिन नए ब्लॉगर ज्यादा समय लागते है।

क्योकि उनके पास पहले कोई अनुभव नही था और ब्लॉगर की दुनिया मे पहली बार आए है तो थोड़ा उनको समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है क्योंकि आपको ट्रैफिक नही मिलने वाला है हर नए ब्लॉगर को सुरूआत में ट्रैफिक बिल्कुल नही मिलता है।

में आपको एक ही बात कहना चाहता हूँ अगर आपको SEO के बारे में कुछ पता नही है पहले सिखले की क्या होता है SEO क्योकि बाद में आपको इसकी जरूरत होगी इसकी जरूरत हमेशा होती है अपने वेबसाइट को रैंक करवाने के लिए तो पहले इसकी पुरी जानकारी सिख लेना है।

अब आप सोच रहे होंगे कि हमने आपको आर्टिकल लिखने का तरीका बताया ही नही और दूसरी बात बताई है अगर आप ऐसा सोच रहे है तो आप गलत है में इसमे आपको सुरु से लेकर अभी तक आर्टिकल लिखना ही बता रहा हूँ।

आपने ध्यान से नही देखा अभी जो आर्टिकल हम लिख रहे है वो एक SEO की तरह लिखने का तरीका है और आप भी इसी तरह से लिखिए जैसे कि हमने इस पोस्ट में लिखा है यही एक तरीका होता है सही से लिखने का जब तक आपको लिखने की पूरी जानकारी आपके पास नही है

तब तक आप जितना भी आर्टिकल लिखो कोई फायदा नही होगा क्योकि वो रैंक नही करेगा इसलिए आप पहले लिखना सीखिए उम्मीद है आपको यह तरीका पसंद आया होगा अगर कोई सवाल जवाब करना है तो हमसे संपर्क करे बिना संकोच करे धन्यवाद।
Previous
Next Post »