Best Offshore Accident Lawyer

Best Offshore Accident Lawyerअपतटीय काम करना रोमांचकारी होने की संभावना है, फिर भी यह खतरनाक होगा। कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कितनी तरह की सुरक्षा सावधानियां बरत रहे हैं, दुर्घटनाएं और दुर्घटनाएं अक्सर होती हैं – और आमतौर पर घातक।

Offshore Accident Lawyer

Best Offshore Accident Lawyer

अपतटीय कर्मचारी अपतटीय प्लेटफार्मों, चालक दल की नौकाओं, जैक-अप रिग और टैंकरों और पूरे समुद्र में खतरनाक परिस्थितियों के कारण विनाशकारी दुर्घटनाओं का अनुभव कर सकते हैं। श्रमिक कभी-कभी पर्याप्त रूप से विशेषज्ञ नहीं होते हैं और कुछ घंटों के अंतराल के साथ लंबे समय तक काम करते हैं, जिससे चोट का खतरा और भी बेहतर हो जाता है।

जब एक अपतटीय दुर्घटना में अत्यधिक चोट लगती है, तो यह पीड़ित व्यक्ति के लिए भावनात्मक और आर्थिक रूप से विनाशकारी हो सकता है। व्यक्तिगत चोट या गलत तरीके से मरने से नुकसान की वसूली के संबंध में शुरू करने के लिए जगह की तलाश करना कठिन होगा।

शुरू करने के लिए एक शानदार जगह एक अपतटीय दुर्घटना वकील से व्यक्तिगत चोट और समुद्री कानून में अनुभव के साथ संपर्क करना है जो आपके मामले के परिष्कृत विवरणों के माध्यम से आगे बढ़ सकता है और आपको उचित बहाली प्राप्त करने में मदद कर सकता है।

Frequent Causes of Offshore Accidents

अपतटीय और तेल क्षेत्र दुर्घटनाओं को आमतौर पर रोका जा सकता है। वे सभी टोकरी स्थानान्तरण, लाइन मुकाबला, पोत टकराव, और डाइविंग संचालन के माध्यम से होने जा रहे हैं। कई दुर्घटनाएँ समान होती हैं, जिनका सामना आप कई कार्यस्थलों पर करते हैं, जैसे उपकरणों की विफलता और फिसलन। फिर भी अपतटीय काम करने के कारण एक अतिरिक्त उच्च जोखिम वाली कार्यस्थल सेटिंग है, चोट लगने या विस्फोट से भी चोट लग सकती है।

तेल वाणिज्य से जुड़े बड़े बजट से कोई फर्क नहीं पड़ता, तेल रिग पर आमतौर पर बहुत कम या कोई शिक्षण और निरीक्षण नहीं हो सकता है। इस तरह की नियोक्ता लापरवाही के परिणामस्वरूप एक असुरक्षित कामकाजी सेटिंग हो सकती है जो अयोग्य कर्मचारियों को खतरनाक कर्तव्यों का पालन करने में समाप्त होती है, जिसके लिए वे उचित रूप से विशेषज्ञ नहीं हैं, जिसके परिणामस्वरूप अत्यधिक चोट लगती है।

अपतटीय दुर्घटनाएं आमतौर पर सिर के आघात, रीढ़ की हड्डी की दुर्घटनाओं, कटे हुए अंगों और अलग-अलग चरम दुर्घटनाओं में समाप्त होती हैं। ये दुर्घटनाएं आमतौर पर महत्वपूर्ण रूप से जिम्मेदार होती हैं:

  • तेल रिग दुर्घटनाएं। तेल रिग पर काम करने वाले परिष्कृत और बोझिल उपकरणों का उपयोग ड्रिल और पूरी तरह से अलग कर्तव्यों को करने के लिए करते हैं। कई कर्मचारी वांछित उपकरणों का उपयोग करने के उचित समाधान पर उचित रूप से विशेषज्ञ नहीं हैं, जिससे मानवीय त्रुटि के कारण अपतटीय दुर्घटनाओं का खतरा बढ़ जाएगा।
  • डेक दुर्घटनाएं। एक तेल रिग का डेक आमतौर पर एक अराजक सेटिंग है जहां उन्मादी कर्मचारियों को हमेशा अत्यधिक सतर्क रहना चाहिए। श्रमिक यात्रा के खतरों, गिरने के खतरों, बिजली के खतरों, कुचलने के खतरों और पिंच स्टेज खतरों से घिरे हुए हैं। वे केवल भारी उपकरणों से टकराने वाले हैं, नम सतहों पर फिसल जाते हैं, या गिर जाते हैं जब बर्तन के अचानक गिरने से उनकी स्थिरता खो जाती है।
  • उपकरण विफलता। जब एक अपतटीय पोत पर उपकरण विफल हो जाते हैं, तो इसके परिणामस्वरूप कई अत्यधिक दुर्घटनाएं हो सकती हैं। श्रमिकों के जलने या बिजली के झटके, कुचले जाने और यहां तक कि अंग खोने की संभावना है। एक तेल रिग पर काम करने वाले गियर को दुर्घटनाओं को होने से रोकने के लिए चेतावनी के चरम स्तर की आवश्यकता होती है।
  • आग और विस्फोट। जबकि अक्सर नहीं, आग और विस्फोट अपतटीय दुर्घटनाओं के सबसे हानिकारक कारणों में से एक हैं। वे अनुचित रूप से सहेजे गए ईंधन, खराब रखरखाव वाली पाइपलाइनों, या जहाजों के बीच टकराव के परिणामों के रूप में होने जा रहे हैं। जब आग लगती है, तो श्रमिकों को समुद्र में रिग से छलांग लगानी होगी – कभी-कभी 100 फीट से कम की ऊंचाई से। हालांकि कर्मचारी आमतौर पर छलांग लगाने के सही तरीके में माहिर होते हैं, स्थिति का तनाव संभवतः होगा एक छलांग में समाप्त करें जो अत्यधिक चोट या डूबने में समाप्त होती है। आग और चोट के कारण होने वाली दुर्घटनाएं जीवन को बदलने वाली दुर्घटनाओं और यहां तक कि एक पूर्ण पोत (और उस पर सवार लोगों) की कमी में समाप्त हो सकती हैं।
  • पूरी तरह से अलग बर्तन। इसके अलावा दुर्घटनाएं आमतौर पर टगबोट और बार्ज पर होती हैं। इनमें ओवरबोर्ड गिरना, टो के निशान बिदाई और भारी निशान से मुकाबला करना शामिल है। यदि हेलीकॉप्टरों का उपयोग श्रमिकों को अपतटीय ले जाने के लिए किया जाता है, तो हेलीकॉप्टर दुर्घटना से चोट लगने का खतरा होता है।

जब आप किसी भी प्रकार की अपतटीय दुर्घटना के विशेषज्ञ होते हैं, तो कोई फर्क नहीं पड़ता, यह शारीरिक और भावनात्मक रूप से दर्दनाक हो सकता है।

आप संभवतः अपने आप को अपनी दुर्घटनाओं से उबरने का प्रयास करते हुए पाएंगे, जबकि नियमित आधार पर कमी और पर्याप्त तनख्वाह से निपटने के लिए उचित समाधान का पता लगा सकते हैं जो आपके परिवार के सदस्यों की मदद करता है।

ऑस्टिन, टेक्सास में हमारे अपतटीय दुर्घटना अधिकृत पेशेवर, यहां ठीक हैं जो आपकी दुर्घटना के कारण को हल करने में मदद कर सकते हैं और आपको जल्द से जल्द अपने पैरों में आर्थिक रूप से प्राप्त करने के कई आसान तरीकों में से एक है।

Damages in an Offshore Accident Case

एक अपतटीय दुर्घटना आपके और आपके परिवार के सदस्यों के लिए विनाशकारी होने की संभावना है। आपके पास ऐसी दुर्घटनाएं हो सकती हैं जिनके लिए गहन और चल रहे चिकित्सा विचार और पुनर्वास की आवश्यकता होती है, जिससे चिकित्सा निधियां जमा होती रहती हैं।

या एक परिवार के पास एक घातक दुर्घटना हो सकती है जिसके कारण कई दर्द और संघर्ष हुए हैं। जबकि आपने अपनी सबसे महत्वपूर्ण आय का स्रोत खो दिया है, यह वास्तव में वास्तव में ऐसा महसूस कर सकता है कि आप समर्थन को बिल्कुल भी उजागर नहीं करेंगे।

एक अपतटीय दुर्घटना वकील आपको उन नुकसानों की संख्या की पहचान करने में भी मदद कर सकता है जिन्हें आप अच्छी तरह से प्राप्त करने में सक्षम होंगे और यह सुनिश्चित करने के लिए आपकी ओर से बातचीत करेंगे कि आपको उचित वसूली प्राप्त हो।

आपके मामले पर भरोसा करते हुए, संभावना है कि आप नुकसान के लिए पात्र हो सकते हैं जिसमें गलत मजदूरी, चिकित्सा भुगतान, विकृति, भावनात्मक आघात और दर्द और संघर्ष शामिल हैं।

आपका वकील सुनिश्चित करेगा कि आपके पास आपकी चोट के साथ-साथ एक साथ जुड़े वास्तविक खर्चे पेश करने के लिए पूरी वांछित चिकित्सा जानकारी और दस्तावेज हैं। वे यह भी बता सकते हैं कि आपकी मजदूरी की कमी (हर समय और अंत में) आपको आर्थिक रूप से कैसे प्रभावित करती है, और गारंटी है कि किसी भी तीसरे अवसर को उनकी लापरवाही के लिए जवाबदेह ठहराया जाएगा।

What Parts Can Impact Your Offshore Accident Case?

अपतटीय दुर्घटना की स्थिति सूक्ष्म होने की संभावना है। आपको यह पता लगाना होगा कि आप किसके बारे में कानूनी रूप से दावा कर सकते हैं, श्रमिकों का मुआवजा आपके दावे को कैसे प्रभावित करता है, बीमा सुरक्षा सुरक्षा कितनी उपलब्ध है, और आप किस अधिकार क्षेत्र में अपना मुकदमा दायर कर सकते हैं। ऐसे कई मुद्दे हैं जो आपके मामले को प्रभावित करेंगे, महत्वपूर्ण रूप से यदि आप स्वयं को नियोक्ता की ओर से लापरवाही को इंगित करने का प्रयास करते हुए पाते हैं, तो निम्न के साथ:

  • खतरे की राशि ली गई है। अपतटीय और तेल क्षेत्रों में काम करना बहुत ही खतरनाक है। संभावना है कि तेल और गैस को नीचे से बाहर निकालने के लिए आपको जो कदम उठाने पड़ेंगे, उन्हें कई अलग-अलग उद्योगों में अनुमति भी नहीं दी जाएगी। फिर भी यदि आप तेल या गैस की जेबों पर चोट करते हैं तो परिणाम कितने सार्थक होने की संभावना है, संभावना है कि आप वास्तव में अपने नियोक्ता या अलग-अलग कर्मचारियों द्वारा असुरक्षित प्रथाओं में एक साथ काम करने या अपने प्राप्त करने के लिए बड़े जोखिम लेने के लिए दबाव महसूस कर सकते हैं। नौकरी हासिल की। ये प्रथाएं आम तौर पर आम हैं। फिर भी, उनकी लापरवाही की धारणा को कम करने के प्रयास में, आपका नियोक्ता संभवतः कोशिश करेगा और यह बताएगा कि आपको बस इन उच्च जोखिम वाले व्यवहारों में एक साथ काम नहीं करना है।
  • निगरानी का अभाव। कभी-कभी एक रिग पर कोई इंजीनियरिंग निरीक्षण नहीं होता है, जिसका अर्थ है कि उपकरण और भवन अस्थायी हैं और उन लोगों द्वारा इकट्ठे किए गए हैं जिन्होंने आधिकारिक शिक्षण की तुलना में अनुभव से अनुभव किया है। यदि आप अपने आप को बिना तकनीकी स्टीयरिंग के फ्लाई पर ड्रिलिंग या हाई-प्रेशर फ्रैकिंग ट्रेस जैसे काम करते हुए पाते हैं, तो दुर्घटनाएं होना निश्चित है।
  • अपर्याप्त शिक्षण। कर्मचारी कभी-कभी बिना किसी शिक्षण के तेल रिग पर गियर का उपयोग करते हैं, जो खुद को चोटिल कर सकता है। वे ऐसे कार्य भी कर रहे होंगे जो उनके सामान्य कर्तव्यों के बाहर की पद्धति हो सकती है, जैसे कि फायर टीम के रूप में दिखाना, जो सभी अलग-अलग कर्मचारियों को सफलतापूर्वक खतरे में डाल सकता है।
  • सोने का अभाव। मानक अपतटीय कार्यकर्ता सप्ताह के अंत तक दिन में कम से कम 12 घंटे काम करता है – और आमतौर पर जहाज को प्राप्त करने या उतारने के लिए रात के समय के बीच में जाग जाता है। नाइट क्रू होने पर भी डेक पर अतिरिक्त क्रू की जरूरत होती है। देरी होने पर संभावित रूप से खो जाने वाली आय की मात्रा के परिणामस्वरूप, कई नियोक्ता चाहते हैं कि कर्मचारी उतनी ही तेजी से और दूर तक जाएं, जिसका लगातार अर्थ है कम नींद और त्रुटि के लिए अतिरिक्त जगह।
  • कितना बीमा कवरेज संरक्षण भुगतान करेगा। अधिकांश तेल कंपनियां एक स्तर तक स्व-बीमित हैं। उसके बाद, उनके पास एक बीमा कवरेज सुरक्षा एजेंसी है जो शेष राशि का भुगतान करती है। बीमा बीमा कंपनियां दावा या गारंटी के अपने हिस्से को बदलने की कोशिश कर सकती हैं और तेल एजेंसी दावे को उचित रूप से निपटाने का प्रयास करती है ताकि उन्हें कोई पैसा नहीं देना पड़े।

तेल कंपनियां कभी-कभी तेल रिग के संचालन के संबंध में शॉर्टकट लेती हैं क्योंकि यह कुछ कर्मचारियों को सही तरीके से काम करने के लिए उचित रूप से विशेषज्ञ बनाने की तुलना में सस्ता हो सकता है। जबकि यह पूरे व्यापार में मानक हो सकता है, यह कई रोकथाम योग्य दुर्घटनाओं में अच्छी तरह से समाप्त हो सकता है।

How an Offshore Accident Lawyer Can Help

हर्जाने का भुगतान करने से बचने की रणनीति के रूप में, नियोक्ताओं के लिए यह अक्सर इनकार कर दिया जाता है कि वे अपने कर्मचारियों के लिए एक अपतटीय रिग या तेल क्षेत्र में किसी भी दुर्घटना के लिए जवाबदेह हैं। इसके स्थान पर, वे आम तौर पर अपने कर्मचारियों पर पैसा स्थानांतरित करने का प्रयास करते हैं और घोषणा करते हैं कि यह केवल उनके कार्यों के कारण अपतटीय दुर्घटना का कारण बना।

वे घोषणा कर सकते थे कि कर्मचारी को बोलने और पूरे रिग को उसके ट्रैक में रोकने का अधिकार था यदि उन्होंने एक कारक असुरक्षित देखा या सोने के लिए अतिरिक्त समय की कामना की। कुछ नियोक्ता संभवतः उन कर्मचारियों के प्रति भी जवाबी कार्रवाई करने का प्रयास करेंगे जो एक स्विमिंग सूट लाते हैं, जिससे उनके लिए पूरे व्यापार में अलग-अलग नौकरियों की तलाश करना कठिन हो जाता है।

इस सब के परिणामस्वरूप, यदि आप किसी मुकदमे को आगे बढ़ाना चाहते हैं, तो इसे हल करना मजबूत हो सकता है, महत्वपूर्ण रूप से उन लोगों के लिए जो चिंता करते हैं कि आपको आसानी से अपतटीय दुर्घटना के लिए दोषी ठहराया जाएगा या व्यापार से ब्लैकलिस्ट किया जाएगा। एक अपतटीय दुर्घटना वकील ऐसा नहीं होने के लिए इसे संभव बनाने में मदद करेगा और यह कि आपकी चोट का विवरण जमीन पर गिरा दिया गया है।

अपतटीय दुर्घटनाओं में एक वकील विशेषज्ञ इस प्रकार के तरीकों का पता लगाने के लिए उचित समाधान के बारे में जागरूक है और गारंटी प्रमाण नियोक्ता की घटनाओं के पुतले के अनुरूप नहीं है। इसके अलावा वे अपतटीय दुर्घटना के गवाहों को घेरने और कहानी के आपके पक्ष को प्रस्तुत करने वाले बयान प्राप्त करने में आपकी सहायता करने जा रहे हैं।

अपतटीय दुर्घटना वकील इसके अलावा समुद्री विनियमन के बारे में गहन रूप से जागरूक हैं, जो दुर्घटनाओं, दुर्घटनाओं और बीमारियों की स्थिति में कर्मचारियों की रक्षा करने में मदद करने के लिए बनाया गया था। समुद्री कानून केवल उन लोगों की रक्षा करता है जो अपतटीय काम करते हैं, और कानून के तहत एक आंदोलन में अच्छी तरह से प्राप्त करने के लिए स्पष्ट आवश्यकताओं को पूरा किया जाना चाहिए।

एक विशेषज्ञ वकील को समुद्री विनियमन बनाने का उचित समाधान पता होगा, और अन्य अधिकृत संकेत जो लागू होते हैं, आपके पक्ष में काम करते हैं।

Why Hire FVF to Help with Your Offshore Accident Case?

एफएफवी में हमारे विशेषज्ञ अपतटीय दुर्घटना अधिकृत पेशेवर यहां सही हैं जो तेल रिग पर चोट लगने या गलत तरीके से मरने के बाद आपके जीवन को फिर से ट्रैक पर लाने में मदद कर सकते हैं। अब हमने टेक्सास में इस तरह के हादसों के खिलाफ मुकदमा दायर किया है और अपतटीय दुर्घटना दावों पर मुकदमा चलाने के लिए राज्य भर में लगातार यात्रा की है। हम आपकी वकालत करने, गवाहों का साक्षात्कार करने, अपतटीय और चिकित्सा सलाहकारों से परामर्श करने और आपकी चोट की किसी भी वांछित जांच का संचालन करने के लिए अथक प्रयास करते हैं

 

DMCA.com Protection Status
%d bloggers like this: