Samsung Galaxy M21 Launch in India With 48-Megapixel On March 16

Samsung Galaxy M21 Launch in Indiaएक शीर्ष कहानी आज सुबह उन दो महिलाओं को, जिन्हें एक नागरिकता संशोधन अधिनियम के तहत जेल भेज दिया गया था, जो कर्नाटक के तेज रफ्तार में चमकते स्कूल में खेल रही थी, आज अदालत द्वारा उन्हें जमानत देने के बाद आज रिहा किया जाएगा।

Samsung Galaxy M21 Launch in India

Samsung Galaxy M21 Launch in India
Samsung Galaxy M21 Launch in India

स्कूल और एक 11 साल के छात्र की मां को नागरिकता संशोधन अधिनियम के खिलाफ एक नाटक के मंचन में उनकी कथित संलिप्तता के लिए, 21 जनवरी को दोनों सलाखों के पीछे हो गए, 30 जनवरी को स्कूल अधिकारियों के खिलाफ एक शिकायत में एबीवीपी सदस्य के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई किसने आरोप लगाया कि सीए के खिलाफ नाटक ने खराब स्थिति में प्रधानमंत्री की मनोदशा को चित्रित किया है।

पुलिस ने स्कूल के छात्र से भी कई बार पूछताछ की है, यहां तक ​​कि माता-पिता ने भी ग्रिलिंग पर आपत्ति जताते हुए कहा कि यह जुवेनाइल जस्टिस एक्ट के खिलाफ लीवन की मां के लिए बड़ी राहत थी कर्नाटक में शाहीन स्कूल का छात्र और हेडमिस्ट्रेस 14 दिन जेल में बिताने के बाद कड़वा है, एक कथित नागरिकता विरोधी कानून के तहत दो गुंबद अंत में दो महिलाओं के वकील नारायण गनेश ने दलील देते हुए कहा कि यह एक राजनीतिक रूप से प्रेरित मामला था।

और नाटक में कोई अशांति या राशि नहीं पैदा हुई, जो कि एक लड़की के लिए हो सकती है, लेकिन जो एक लड़की न्यूनतम होगी मुझे बताएंगे कि एक उदास आदमी नीचे चला जाएगा, लेकिन माननीय सत्र न्यायालय के सामने हम सभी को आगे रखेंगे, उनका नाम एक चक्कर की शिकायत में एक अभियुक्त के रूप में नहीं जोड़ा गया था और इन याचिकाओं पर एक भी आरोप नहीं हैं इसलिए हमारे पास है अंडरवर्ल्ड सेशंस कोर्ट के सामने।

आप बेली को मंजूरी देने के लिए बहुत ही आपत्तिजनक सामग्री पेश करते हैं। 12 फरवरी को शेहेन स्कूल प्रशासन, जहां विरोधी सीएए नाटक का प्रदर्शन किया गया था, ने ऐसे किसी भी नाटक का मंचन नहीं किया और दावा किया कि मूडी सरकार की नीतियों की आलोचना नहीं की गई थी समूह के प्राथमिक या हाई स्कूल के बाद आया जब कनाडे दंपति ने कथित और डीसीए पर नौ से बारह वर्ष की आयु के छात्रों से बार-बार पूछताछ की।

यूरोपा सरकार के नेता और पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया के खिलाफ शुक्रवार को स्कूल जाने के दौरान प्लेइंग गर्ल से मुलाकात की और प्लेन में अभिनय करने वाली छात्रा से मुलाकात की, जो जानबूझकर किया गया गिलिगन है, लेकिन बड़ा सवाल यह है कि बच्चे के कोट से जमानत के आदेश के बाद बच्चे पकड़े जाएंगे इस शातिर राजनीतिक चेहरे को अंततः दो महिलाओं के साथ कुछ रिहाई मिलनी चाहिए, आखिरकार जमानत के सवालों को सुलझाने के बाद।

अब पुलिस से पूछा जाएगा कि कैसे एफआई में उल्लेखित मां बिल्कुल नहीं थी, वीडियो पत्रकार मां नोलन के साथ न्यायिक हिरासत में समाप्त कर दिया गया है भारत में पिंटो के लिए आज मेरे सहयोगी नोलन पिंटो ने मुझे कर्नाटक नोलन में रहने का मौका दिया है। पुलिस इन दो महिलाओं की गिरफ्तारी को कैसे जायज ठहरा रही है, खासकर क्योंकि आपने उल्लेख किया था कि मां का उल्लेख एफआईआर में भी नहीं किया गया था, क्या वे अब भी परिभाषित हैं।

पुलिस अच्छी तरह से परिभाषित किया गया है कि पहले दिन से ही वे बताते हैं कि हमने उनसे बात की है और पुलिस में हमारे सूत्रों ने हमें बताया है कि वास्तव में इन दोनों को बुक करने के लिए उनके पास पर्याप्त सबूत थे, लेकिन आप जानते हैं कि अगर आप वास्तव में पहले I फाइल को देखते हैं तो यह दिलचस्प है कि यह सिर्फ प्रबंधन का प्रबंधन है, फिर हेडमास्टर हेडमास्टर हेडमास्टर और एक अन्य व्यक्ति अभिभावक जो वास्तव में उस विशेष को अपलोड करता है।

सोशल मीडिया पर चल रहे नाटक का एक हिस्सा यह है कि फेसबुक कहीं नहीं था, इस माँ के नाम का उल्लेख किया गया था अब पुलिस राज्य क्या है कि यह लड़की उस विशेष लड़की है जो वास्तव में इन विशेष बयानों को कह रही है कि जिसने भी आपके कागजात के लिए पूछा है, आपको प्रत्येक चप्पल की आवश्यकता है एनआरसी आपकी चैपल का उपयोग करते हुए, इसलिए वह जिस माँ के पास आई थी, उसने आज उससे पहली बार बात की थी।

कि मैंने अपनी बेटी को सोचा था कि पुलिस ने उसे वास्तव में उसके आधार पर बुक किया है। अब हमें पता चला है कि यह माँ पूरी तरह से अनपढ़ है, वह एक गृहिणी है जिसे वह नहीं जानती है पढ़ने और लिखने के लिए YouTube फ़ेसबुक इंस्टा और अन्य सोशल मीडिया चीज़ों के संपूर्ण सरगम ​​का उपयोग करें हाल ही में सुर्खियों में रहने वाली एक अलग बात यह है कि वह भी जमानत हासिल कर चुकी है, लेकिन वह स्कूल का हिस्सा है।

लेकिन मां स्कूल का हिस्सा नहीं थी और उसका इससे कोई लेना-देना नहीं था, यही वजह है कि दोनों ने वास्तव में जमानत ली होगी वास्तव में एक-एक लाख का बॉन्ड एक-एक कर के सभी नियमों और विनियमों का पालन करना, जैसा कि भारत की जमानत के आदेश के अनुसार जमानत आदेश बिल्कुल चौंकाने वाला है।

नोलन आपको उन सभी विवरणों के साथ जुड़ने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद हाय – सभी को बहुत पसंद करते हैं। ऑड्रे आशा है कि आपको यह वीडियो पसंद आएगा समाचार और विश्लेषण की तरह और आज भारत यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें और देखने के लिए अपडेट धन्यवाद बने रहने के लिए घंटी के आइकन को दबाना न भूलें।

Smart Gyan Share - Become Blogger

Blogging , Website, SEO, Technology, Lifestyle, Gadget, Review, Online Earning Tips, Smartphone, Android Tips Trick, Computer, Guide, google Adsense

Leave a Reply